Skip to main content

Forex4noobs ईबुक


निक बी विधि विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम - विदेशी मुद्रा 4 विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम - विदेशी मुद्रा 4-विदेशी मुद्रा (55 एवीआई), (10 पीडीएफ), (5 डीओसी) निकब पद्धति के बारे में विदेशी मुद्रा व्यापार की दुनिया में अधिकांश व्यापारी लगातार पवित्र भित्तिचित्रों की खोज कर रहे हैं सिस्टम जो उन्हें एक सप्ताह में एक करोड़पति बना देंगे यूथ के फाउंटेन की खोज की तरह, जो सिस्टम कभी भी नहीं मिला। यहाँ एक संकेत है कि आईटी DOESN8217T EXIST फ़ोरम से खोज रहा है जैसे कि एक पागल व्यक्ति जो संकेतक के जादू संयोजन की तलाश में है विफलता के लिए छोटी सड़क है यदि आप इस ई-पुस्तक को पढ़ रहे हैं तो आपको एक त्वरित करोड़पति बनाने के लिए सिस्टम की खोज कर रहे हैं, तो अभी उस छोटे लाल एक्स को दबाएं। यदि आप इस ईबुक को व्यापार की एक विधि की तलाश में पढ़ रहे हैं जो आपको एक सफल, लगातार लाभदायक व्यापारी बना देगा तो पढ़ना जारी रखें। ट्रेडिंग एक अमीर त्वरित योजना नहीं है जो कड़ी मेहनत और समर्पण करती है। मेरी पद्धति एक प्रणाली नहीं है, मैं किसी भी संकेतक का उपयोग नहीं करता, और शायद ही कोई सेट-इन-स्टोन नियम हैं। मेरी विधि मोमबत्ती पैटर्न और समर्थन और प्रतिरोध लाइनों पर आधारित है। ये धुरी बिंदुओं या फिबोनासी लाइनों के साथ भ्रमित नहीं हैं। मेरी ट्रेडिंग पद्धति के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि आप एक विशिष्ट सेंट येल तक नहीं बंधे हैं आप अपनी खुद की व्यापारिक शैली बनाने के लिए, इसके कुछ पहलुओं को लागू कर सकते हैं और दूसरों को जोड़ सकते हैं। मुझे पता है कि संकेतकों का उपयोग नहीं करना पागल लग रहा है, लेकिन मैं इसे 4 साल से कर रहा हूं और मैं अभी भी आसपास हूं। यह चुनाव करने के लिए आप पर निर्भर है क्या आप पवित्र ग्रेल ट्रेडिंग सिस्टम के लिए बेकार की तलाश में जा रहे हैं या क्या आप यह सीखने जा रहे हैं कि वास्तव में व्यापार कैसे करना है इसे सरल रखें मेरी पद्धति की नींव बातें सरल रखना है मैं जटिल व्यापार के खिलाफ हूं। मेरी राय में, आपकी विधि सरल है, आप जितना अधिक प्रभावी होंगे। बेहद जटिल कुछ करना केवल समय बर्बाद करने और तनाव जोड़ने के लिए जा रहा है यही कारण है कि मैं अपने व्यापार को यथासंभव सरल रखने की कोशिश करता हूं। कुछ बहुत जटिल काम करता है जो बहुत अच्छी तरह से काम करता है। मुझे अपने चार्ट की कुछ पंक्तियां चाहिए और मैं आसानी से प्रति सप्ताह 100 पिप्स कर सकता हूं। कुछ तरीके जो आप देखते हैं वे बहुत सारे संकेतक हैं जो आप मोमबत्तियां देख सकते हैं। यह व्यापार करने का तरीका नहीं है यदि आप निरंतर लगातार लाभदायक हो सकते हैं, तो बस कुछ पंक्तियों के साथ, यह स्पष्ट रूप से बेहतर विकल्प है। जैसे कि आप पढ़ते हैं, और पता लगा सकते हैं कि मेरी पद्धति कुछ सरल रेखाएं हैं, भाग नहीं पाएं। ये सरल पंक्तिएं 4 साल तक लगातार मुझे बहुत पैसे दे रही हैं यह 99% से ज्यादा व्यापारिक तरीकों के लिए कहा जा सकता है। सादगी एक अच्छी बात है, बुरी बात नहीं अनुकूलन योग्यता मेरी पद्धति की एक अन्य आधार अनुकूलनशीलता है एक प्रणाली सीमित है, इससे आपको व्यापार की बहुत ही विवश करने वाली विधि मिलती है आपके पास ऐसे नियम हैं जो पत्थर में सेट हैं, और जब बाजार में बदलाव होता है तो वे बदलते नहीं हैं। इस प्रकार, एक प्रणाली वर्ष के दौरान कुछ महीने आश्चर्यजनक अच्छी तरह से काम करती है, और बुरी तरह से अन्य महीनों में विफल रहता है। मेरे पास कोई सिस्टम नहीं है मेरे पास मोमबत्ती पैटर्न और समर्थन और प्रतिरोध लाइनों के विश्लेषण के आधार पर एक तरीका है मेरी पद्धति के बारे में सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यह बदलते बाजारों के लिए अनुकूल है। मेरे व्यापार का एक बड़ा हिस्सा वर्तमान बाजार की स्थितियों का विश्लेषण कर रहा है और तदनुसार व्यापार करता है। यह कठिन लग सकता है, लेकिन जब आप बुनियादी बातों को सीखते हैं तो यह दूसरा प्रकृति बन जाता है आपके चार्ट पर एक नज़र डालें और आपको पता चल जाएगा कि आपको इस हफ्ते बाजार के अनुरूप पिछले हफ्ते कारोबार करने के तरीके को जानने की जरूरत है। मोमबत्तियाँ बिल्कुल सही हैं क्योंकि किसी भी बाजार की स्थिति में वे अभी भी एक ही कार्य करते हैं, तो वे आपको मूल्य कार्रवाई दिखाते हैं। समर्थन और प्रतिरोध लाइनें मूल रूप से हमें दिखा रही हैं कि मूल्य कार्रवाई कहाँ रोक रही है और जहां बाजार दिशा बदल रहा है। वैसे भी, जो मुझे मिल रहा है वह है कि मेरे पास सिस्टम नहीं है मैं बस कह सकता हूँ कि, आप यहां लाइनें डालते हैं और क्रॉस पर प्रवेश करते हैं, या, आप हर बार 100 पिप्स लक्षित करते हैं। मेरे पास ऐसी कोई व्यवस्था नहीं है जिसे कुछ पैराग्राफ में अभिव्यक्त किया जा सकता है। विधि व्यापार के एक अत्यंत प्रभावी और अनुकूलनीय शैली बनाने के लिए एक सौ अलग-अलग पहलुओं को इकट्ठा करती है। यह कुछ ऐसा है जो आपको जानने के लिए समय लगेगा पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती प्रणालियों के लिए दस्तकारी मंच आपका जवाब नहीं है। जैसे मैंने कहा, सिस्टम उन बाजारों की स्थिति तक सीमित हैं, जो उन्हें पैदा हुए। सिस्टम बाजार की स्थितियों को बदलने के लिए अनुकूल नहीं है एक ऐसा उपकरण है, जो कि व्यापारियों को बाजार की स्थितियों में बदलने की अनुमति देता है। क्या कोई अनुमान लगा सकता है कि यह क्या है यह आपका मस्तिष्क है जो विदेशी फॉरेक्स ट्रेडिंग के लिए नए हैं, जिन्होंने कई फॉरेक्स वेबसाइटों पर समय बिताया है, मुझे उम्मीद है कि मुझे किसी प्रकार की जेनेरिक, गंदे, प्रवेश-जब-यह-क्रॉस-उस सिस्टम के लिए। इसका कारण वे उम्मीद करते हैं क्योंकि ये आम तौर पर जो पेशकश की जाती है। यह मैं नहीं जो पेशकश कर रहा हूँ मैं उम्मीद करता हूं कि आप अपने मन का उपयोग करके व्यापार में एक सक्रिय भागीदार बनें और अच्छे कारोबारी निर्णय ले लें। मेरे सिस्टम में आपके मस्तिष्क (प्रत्येक व्यापारी का एक है) का उपयोग होता है, और यही कारण है कि 4 साल बाद मेरी पद्धति अभी भी लाभदायक है। लेनी रोलेल सीपीए संबद्ध सफलताएं एक्स 4 नोब्स आवागमन सांख्यिकी जो इस साइट का दौरा करते हैं ऑडियंस जनसांख्यिकी ऑडियंस जनसांख्यिकी डेटा हमारे वैश्विक ट्रैफिक पैनल में लोगों द्वारा सबमिट की गई स्वैच्छिक जनसांख्यिकी जानकारी से आता है। डेटा पिछले 12 महीनों के लिए है, मासिक अद्यतन। अधिक जानें जनसांख्यिकी डेटा में शामिल हैं: लिंग, शिक्षा, ब्राउज़िंग स्थान - सभी के लिए उपलब्ध। आयु, आय, जातीयता और बच्चों - केवल एलेक्सा प्रो अंतर्दृष्टि या उन्नत योजना के ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। ऑडियंस जनसांख्यिकी सामान्य साइट्स जनसंख्या के लिए दर्शकों की तुलना में इस तरह की साइटें कितनी ही सामान्य इंटरनेट आबादी के सापेक्ष हैं, इस साइट पर नर को बहुत अधिक प्रतिनिधित्व मिलता है। सामान्य इंटरनेट आबादी के मुकाबले, इस साइट पर महिलाओं का काफी प्रतिनिधित्व किया जाता है। सामान्य इंटरनेट आबादी के मुकाबले, जो लोग कॉलेज में नहीं गए थे वे काफी इस साइट पर प्रतिनिधित्व करते हैं। सामान्य इंटरनेट आबादी से संबंधित, कुछ कॉलेज शिक्षा वाले लोग इस साइट पर अधिक प्रतिनिधित्व करते हैं। सामान्य इंटरनेट आबादी के सापेक्ष, जो लोग स्नातक विद्यालय में जाते हैं वे इस साइट पर प्रतिनिधित्व करते हैं। सामान्य इंटरनेट आबादी से संबंधित, जो लोग कॉलेज में जाते थे वे इस साइट पर अधिक प्रतिनिधित्व करते हैं। सामान्य इंटरनेट आबादी के लिए स्थान ब्राउज़ करना, घर से ब्राउज़ करने वाले लोग इस साइट पर काफी अधिक प्रतिनिधित्व करते हैं। सामान्य इंटरनेट आबादी से संबंधित, स्कूल से ब्राउज़ किए जाने वाले लोग इस साइट पर बहुत कम प्रतिनिधित्व करते हैं। सामान्य इंटरनेट आबादी से संबंधित, काम से ब्राउज़ किए जाने वाले लोग इस साइट पर बहुत कम प्रतिनिधित्व करते हैं। आयु, आय, जातीयता और बच्चों सहित सभी जनसांख्यिकी देखने के लिए एलेक्सा प्रो इनसाइट योजना में अपग्रेड करें। सभी जनसांख्यिकीय को देखने के लिए अपग्रेड देखने के लिए अपग्रेड करें: - आयु, आय, बच्चों, लिंग, शिक्षा और ब्राउज़िंग स्थान के लिए additon में जातीयता। - वेबसाइट जनसांख्यिकी के मुकाबले सभी जनसांख्यिकी देखने के लिए एलेक्सा प्रो इनसाइट योजना में अपग्रेड करें पहले से ही आपके एलेक्सा अकाउंट के साथ सदस्यता लॉगिन है

Comments

Popular posts from this blog

Kamaxi विदेशी मुद्रा calangute समुद्र तट

मंगलोगो पुलिस स्टेशन से कामकाक्सी विदेशी पीड़ितों की मौत मर्गाओ: सोमवार को कामोक्सी फॉरेक्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा मारे गए लोगों ने मोगडाओ पुलिस स्टेशन पर इकट्ठे हुए लोगों को कथित तौर पर कंपनी के खिलाफ अपनी शिकायत दर्ज करने से इनकार कर दिया। कामकाजी विदेशी मुद्रा के खिलाफ 300 से अधिक लोगों ने व्यक्तिगत शिकायत दर्ज की है बहुत दबाव के बाद, मडगांव पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की। पीड़ितों ने भी आरोपी की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की है। हम कंपनी के मालिक के खिलाफ व्यक्तिगत एफआईआर की मांग कर रहे हैं और हम व्यक्तिगत शिकायतों के लिए दबाव डाले रहेंगे क्योंकि बहुत से लोगों के लिए निर्दोष लोगों को धोखा दिया गया है, एड सपनील देसाई ने कहा है। 300 से अधिक लोगों की शिकायतें हैं और वह इस मुद्दे के तत्काल और महत्व को दर्शाती हैं। यह भी पुलिस को तेजी से कार्रवाई करने और अपराधी को गिरफ्तार करने और मामले को हल करने के लिए कहता है, क्रुज़ कार्डोजो ने कहा इस बीच, पुलिस ने शुक्रवार को कुछ शिकायतों को स्वीकार किया, लेकिन अन्य लोगों को पंजीकृत करने से इनकार कर दिया। कई लोग मडगाओ पुलिस थाने गए और उनक

वीएसए विदेशी मुद्रा सूचक

वॉल्यूम स्पाइक (वी.एस.) इस तरह से, आपका प्रोग्राम उत्कृष्ट है, सभी टाइमफ्रेम पर बहुत अच्छा काम करता है, मैं वास्तव में टाइमफ्रेम के माध्यम से दैनिक से 3 मिनट तक सबसे अच्छा दिखने वाला सेटअप खोजने के लिए साइकिल चला रहा हूं। इसके बहुत सीधे आगे हैं। मैंने उन्नत जीईटी और कुछ अन्य इलियट उपकरणों का उपयोग करने की कोशिश की है, लेकिन मेरे लिए वे अधिक या कम बेकार हैं। आपकी पद्धति अकेले खड़ी है और मैं अपने अपने अलगाव दृष्टिकोण को स्वीकार करता हूं जिससे यह बहुत अच्छा काम करता है, जो जोखिम प्रबंधन के तरीकों का जिक्र नहीं करता है जो आपको जोखिम के 1 इकाई के कारक के रूप में सब कुछ करने की सलाह देते हैं। अच्छा कार्य। जेरोद, निजी व्यापारी वी.एस - जल्दी से उच्च मात्रा की स्पाइक्स वी.एस. या उच्च वॉल्यूम स्पिक्स को पहचानें एक वॉल्यूम स्पाइक की खोज में शामिल है जिसने एक महत्वपूर्ण पिछली कीमत उच्च या निम्न का उल्लंघन किया है। वॉल्यूम संकेतक पैनल में एक रंगीन बार प्रदर्शित करते हुए MTPredictor वॉल्यूम स्पाइक संकेतक इस प्रक्रिया को त्वरित और आसान बनाता है जब एक उच्च वॉल्यूम स्पाइक होता है MTPredictor उपयोगी उपक

बाइनरी विकल्प paypal वापसी

पेपैल द्विआधारी विकल्प दलाल जो द्विआधारी विकल्प दलाल पेपैल जमाराशि स्वीकार करते हैं वित्तीय व्यापार के पुराने दिनों के विपरीत जब एक ट्रेडिंग खाते से निधि जमा करने और वापस लेने का एकमात्र माध्यम बैंक वायर ट्रांसफर के उपयोग के माध्यम से था, अब लेनदेन करने में व्यापारियों के लिए कई विकल्प हैं अपने द्विआधारी विकल्प दलालों के साथ हालांकि अभी भी सार्वभौमिक रूप से स्वीकार नहीं किया गया है, पेपैल ब्रोकरों और व्यापारियों के समान लेनदेन के लिए एक महत्वपूर्ण माध्यम है, जहां इस माध्यम का उपयोग किया जाता है। एलोन मस्क और कुछ अन्य उद्यमियों द्वारा अंततः ईबे पर बेचा जाने से पहले 90 के दशक के शुरुआती दिनों में, पेपैल को ई-पेमेंट कारोबार में अग्रणी माना जा सकता है। कई दलालों ने लेनदेन के लिए पेपैल को नियुक्त किया होगा, लेकिन कंपनी द्वारा जगह में कड़े धोखाधड़ी-सुरक्षा उपायों को शामिल किया गया है जिसमें कुछ देशों के नागरिकों को मंच का उपयोग करने से लॉकिंग शामिल है, जो द्विआधारी विकल्प बाजार में इसका उपयोग सीमित है। यदि आप पेपैल-शिकायत वाले देश में रहते हैं और यह जानना चाहते हैं कि द्विआधारी विकल्प बाजार